Home » विदेश » बांग्लादेश में हिंसा के बीच सोनू सूद की अपील- साथी भारतीयों को वापस लाना सरकार की नहीं, हमारी भी जिम्मेदारी है

बांग्लादेश में हिंसा के बीच सोनू सूद की अपील- साथी भारतीयों को वापस लाना सरकार की नहीं, हमारी भी जिम्मेदारी है

Share:

          बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर अपने विचार साझा करने के लिए जाने जाते हैं। वो काफी मुखरता से अपनी राय एक्स पर रखते हैं। एक्टर सोनू सूद कोविड के दिनों से लगातार चर्चा में बने रहते हैं और इसके पीछे की वजह उनके सोशल वर्क वाले काम हैं। वो बढ़-चढ़कर लोगों की मदद करते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर समाज के बारे में अपनी राय भी आसानी से जाहिर करते हैं। अब हाल में ही सोनू ने ट्विटर पर भारत के नागरिकों से बांग्लादेश में फंसे अपने साथी भारतीयों को बचाने के लिए खास अपील की है। दरअसल बांग्लादेश में हिसा का मामला तूल पकड़े हुए है और इसी बीच शेह हसीना भी सैन्य विमान से देश छोड़कर भाग गई हैं।

सोनू सूद ने लोगों से की अपील

इन हालातों को देखते हुए सोनू सूद ने चिंता व्यक्त की और एक्स पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘हमें बांग्लादेश से अपने सभी साथी भारतीयों को वापस लाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करना चाहिए, ताकि उन्हें यहां एक अच्छा जीवन मिल सके। यह केवल हमारी सरकार की जिम्मेदारी नहीं है जो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रही है, बल्कि हम सभी की भी जिम्मेदारी है। जय हिंद।

 

UP Loktantra
Author: UP Loktantra

Leave a Comment